أهلاً وسهلاً، زائر! [ تسجيل | الدخولrss

पाँच-सौ माल ढुलाई बल्कहेड मालवाहक कैटलॉग पीसी, एक्सबॉक्स 360, पीएस4 .. आईडी 188360150 बढ़ाएँ

| غير مصنف | 19 ديسمبر, 2022

विशेष रूप से चूंकि उन्होंने नवीनतम आयात संवाद पैकेज को सही तरीके से तैयार करने में मदद करने के लिए पर्याप्त समय बिताया… उन्होंने इस बारे में बात नहीं की कि उनके प्रत्येक अपडेट कार्ड में वे कष्टप् रद हैं… नया एंड्योरेंस इनफॉर्म (v3.94) ) ताजा मालवाहक फुट बिल्डिंग बिट्स वितरित किए।

sky exchange cricket app download

  • लाभ भी पुनर्संतुलित होते हैं, विशेषकर उन्नत मिशनों के लिए।
  • नो पीपल्स स्काई को कुछ समय से एक फोटो समारोह प्राप्त हुआ है, और यह भी एक बहुत अच्छा समारोह है, जो आपको किसी भी स्थान पर तुरंत जाने में सक्षम बनाता है जहाँ आपको तुरंत आवश्यकता हो।
  • कुछ अन्य कारक टोरस हैं जो उपनिवेशीकरण के प्रयासों के दौरान किसी को काफी समय तक अपने पास रखने में मदद कर सकते हैं।
  • इसके अलावा उभारों के बिना, एक हमलावर एक दूसरे को रोकने में मदद करने के लिए ताजा बुर्जों की कतार में गिर सकता है।
  • इसे चालू करने वाले कई लोगों के लिए, आपको कई विकल्प प्रस्तुत किए जाएंगे, साथ ही उनमें से एक संभावना “पुल गन तकनीक” है। इसे चुनें.

फिर भी यह आपके पास मौजूद वर्तमान तकनीक से अधिक तकनीकों को स्थानांतरित नहीं करता है। एटलस बढ़ता है – मालवाहकों की मदद के लिए अतिरिक्त वर्गीकरण रेटिंग; और जब आप एक अच्छे मालवाहक जहाज के अंदर हों तो आप अंतरतारकीय यात्रा कर सकते हैं। आधार – अतिरिक्त मालवाहक नियंत्रण जो उत्पन्न होता है और आप दुकानों के लिए उपयोगी होंगे। यदि आप उनके मालवाहक को ऐसे नेटवर्क के अंदर पैदा करते हैं जहां अन्य खिलाड़ियों के मालवाहक को खरीदा जा सकता है, तो एक खिलाड़ी का मालवाहक आपके लिए पहुंच योग्य नहीं होगा जब तक कि आप मालवाहक को बंद नहीं कर देते। यदि आप अपने स्वयं के मालवाहक को नवीनतम क्षेत्र में बुलाना चाहते हैं, तो त्वरित मेनू में बनाने के लिए डीपैड ऑफ (पीएस4/एक्सबॉक्स) या एक्स के साथ खेलें और फिर कॉल मालवाहक को अपने पास रखने के लिए नया शॉर्टकट देखें।

आपको बस 32 समुद्री डाकू जहाजों को मार गिराने की जरूरत है, जैसा कि ताजा ब्रेकडाउन में कहा गया है। फिर भी, आपको छुट्टी की जगह ढूंढनी होगी। सच कहा जाए तो वहां आपको एक माथा दिखाई देगा, इसलिए सच कहा जाए तो वहां एक छिपी हुई कीमत है।

फ़्रिगेट्स के प्रकार

मालवाहक ब्रांड्स का मतलब मालवाहक स्टारशिप से अलग-अलग श्रेणियां हैं। ध्यान रखें कि इन नामों का उपयोग नवीनतम नो मैन्स स्काई समुदाय द्वारा किया जा सकता है, और ये गेम के संबंध में अपने आप में आधिकारिक अर्थ नहीं हो सकते हैं। नहीं, आपके पास जो अतिरिक्त सामान है, उसमें मालवाहक को स्थानांतरित नहीं किया जाता है, केवल वह सब कुछ जो आप मालवाहक बंदरगाह पर स्थानांतरित करते हैं। जो लोग ऐसा करने से चूक जाते हैं, उनके लिए आपको नवीनतम मालवाहक खरीदने का एक और मौका नहीं मिलेगा और हो सकता है कि इसे नष्ट करने के बजाय जल्द से जल्द बातचीत का उपयोग करें।

अनदेखे ग्लोब के लिए सर्वेक्षण करने के लिए खिलाड़ी का नेतृत्व करने के लिए नए पशु/वनस्पति/पोषक तत्व पढ़ने के उद्देश्यों को पूरी तरह से फिर से तैयार किया गया। नवीनतम लाइफस्टाइल शिप/स्टारबर्थ मिशन अब निर्देशांक खोजने के लिए पेशेवरों की मांग के बजाय लंबी दूरी के एड्रेस ब्रश का उपयोग करते हैं। जब प्रतिभागी सही शहर के संबंध में अपने जहाज से उतरते हैं, तो वे सटीक उद्देश्य स्थल प्राप्त करने के लिए विश्लेषण विज़र का उपयोग करने में सक्षम होते हैं। ट्रिक अभियान की दुनिया में, सुरक्षा लागू की गई ताकि फंडिंग रेंज पूरे प्लेयरबेस में सिंक्रनाइज़ न हो, जिससे दुनिया की थकावट को रोका जा सके। यदि यात्रा समाप्त करने के लिए उपलब्ध दिन ठीक ऊपर हैं, तो पुरस्कार अर्जित नहीं किया जाएगा।

जब आपका काम पूरा हो जाए, तो एक प्रतीक दिख सकता है जो आपके क्षतिग्रस्त स्टारशिप का स्थान प्रस्तुत करता है। जब तक मेरे पास नए मालवाहक जहाज की जरूरत है (एस-वर्गीकरण वेनेटर, 30+ स्लॉट) हम कभी भी किसी चीज के निर्माण से परेशान नहीं होते हैं, लेकिन ताजा उजागर बुनियादी बातें। आपको मालवाहक की सूची में एक चीज़ शामिल करनी होगी (कुछ काम करेगा – यहां तक ​​कि 1 फेराइट भी) ताकि आप अपने पैरों को स्थानांतरित करने में मदद करने वाले विकल्प के साथ चर्चा को प्रेरित कर सकें। ब्रांड नई निर्देशिका उत्पाद को खोने में पहली चिंता को स्वीकार करें, फिर बेड बेस को स्थानांतरित करना सुनिश्चित करें।

एकमात्र वास्तविक दोष यह होगा कि पालतू जानवर इतनी बार पुन: उत्पन्न नहीं होंगे कि यह एक उपयुक्त दीर्घकालिक पैसा बनाने वाला विकल्प बन सके। आपको ज़ीरो मैन्स स्काई के अंदर सिस्टम बनाने के बहुत सारे तरीके मिलेंगे, लेकिन प्रक्रियाओं के लिए पेशेवरों के पास अद्यतित उत्पाद या निश्चित जानकारी होनी चाहिए। ज़ीरो मैन्स एयर प्रयास एक गेम का शीर्षक बढ़ रहा है और आप ताज़ा सामग्री सहित नवीनतम प्रिज्म संशोधन तक बढ़ा सकते हैं और आप चित्र बढ़ा सकते हैं। ताजा इंटरस्टेलर सैंडबॉक्स ने पहले डिस्चार्ज के रूप में ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जो एक विशाल आकाशगंगा प्रदान करता है जिसके बारे में अधिक जानने के लिए बहुत सारे ग्रह हैं। जब तक आप गैलेक्सी कोर की यात्रा नहीं कर लेते तब तक आपको फ़ुट कंप्यूटर पर योजनाएं प्राप्त नहीं होंगी, और जब आप पहला फ़ुट बनाते हैं तो फ़्रेमवर्क लुक डिवाइस का मुआवजा दिया जाता है। जब तक आपके पास आधार नहीं होगा तब तक आप किसी भी ओवरसियर उद्देश्य को प्रबंधित करने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए आपको सभी यात्रा पहले करनी होगी।

एक पूरी तरह से आपूर्ति किए गए बैटल गैलियन में दूर की दूरी के लक्ष्यों पर अल्फा स्ट्राइक क्षमता होती है और बस 90° का मालिक होता है, जिसमें सामने की ओर से 45° प्रति होता है और आप सबसे अच्छा कर सकते हैं। बिल्कुल नई ड्रेडनॉट-श्रेणी का मतलब सेंटिनल-फ्रेमवर्क निवेश मालवाहक का सबसे बड़ा प्रकार है। इसके मध्य भाग के कारण इसके 7 खंड हैं और इसमें 2 अन्यथा 4 सेट अधिक फ्रेट पॉड से दूर होंगे। फ्रेश सेंटिनल मदरशिप एक अच्छा सात-भाग सेवा प्रदाता भी है। हैंगर के नवीनतम प्रवेश द्वार दोनों तरफ लगभग तीन पंक्तियों में संरेखित 6 बुर्जों से ढके हुए हैं। इस बीच बिल्कुल नया फ्रंटसाइड आपके विचार के लिए एक अतिरिक्त धनुष बुर्ज वाले अन्य छह बुर्ज प्रदान करता है और आप अपनी पहली पंक्ति में एक मध्य बुर्ज प्रदान कर सकते हैं, जिससे उन्हें भेजने के लिए 8 बुर्ज और पीछे की सुरक्षा के लिए छह बुर्ज मिलते हैं।

  • पहली चीज़ जो आपको करनी होगी, चाहे वह हो या नहीं, अपने मालवाहक जहाज़ पर एक संग्रह कमांड एरिया बनाने का प्रयास करें।
  • इसके बाद गेमर को चार अलग-अलग बार वॉर्प करना होगा।
  • सभी धन मालवाहक 2 में से 1 अनोखी आदत का पालन करते हैं और इसलिए पारंपरिक मालवाहक के विपरीत, वास्तव में अपने दम पर सुरक्षा करने में सक्षम होते हैं।
  • फिर भी नहीं, यदि एक व्यवसाय-श्रेणी मोटरबोट में एक सशस्त्र बल कील होती है तो इसमें कोई कमजोरी नहीं होती है और नए रखे और सही के लिए मध्य और दूर की दूरी पर अच्छी व्यापक क्षमताएं होती हैं।

जब आप पाएंगे कि यह मील का पत्थर है क्योंकि उत्पादक, एक संकट कानून आपके चार्ट https://worldwaterexchange.com/hi/ में दिखेगा। आपको पायलट पाने के लिए एक-से-एक कोड का पालन करना होगा (आप इसके लिए बिल्कुल नया नॉटिलॉन चाहते हैं, क्योंकि यह पानी के नीचे है)। आपको नवीनतम मील का पत्थर “एक उत्कृष्ट मालवाहक ब्लाइटेड” करने से दूर नॉटिलॉन के लिए नई योजनाएं प्राप्त करनी चाहिए थीं। बस पानी के नीचे बिल्कुल नया नॉटिलॉन चैनल बनाएं और सैंडविच पर भी लगाएं। फिर से, आपको सक्रिय रहने में मदद करने के लिए बस एक नया मील का पत्थर रखें और आप संकेतकों के साथ आगे बढ़ेंगे। जैसा कि आप यहां हैं, मैं अत्यधिक सुझाव देता हूं कि आप विशेष एमेरिल का उपयोग करें, क्योंकि आपको बाद में बिल्कुल नया इंडियम पुश बनाने के लिए इसकी आवश्यकता होगी। जब आप इस तरह से किसी दुनिया में आते हैं, तो उसमें निवास करें और आप चमकते सफेद आभूषणों के लिए बाहर का निरीक्षण कर सकते हैं।

अतिरिक्त

इसके लिए नए फ्रेटर हाइपरड्राइव को सूचित करना आवश्यक नहीं है। आगमन का पीछा करते हुए बस अपने मालवाहक को बुलाएं और आपको नवीनतम कार्यक्रम में उससे मिल जाएगा।मैं नई “कहानी” से छुटकारा पाने और यूक्लिड गैलेक्सी के आपके दिल तक पहुंचने के लिए खुद को एनएमएस के अंदर स्थानांतरित करने के लिए तैयार करने जा रहा हूं। मेरी स्थिति में इसका मतलब यह है कि मैं अपना आधार तोड़ दूंगा, जो कुछ भी मैं अपने पास रखता हूं उसे अपने स्टारशिप और अपने निजी मालवाहक जहाज में प्रवाहित करूंगा और आप तब प्रगति करेंगे। बेहतरीन बंदूक की सहायता से, जो इसकी पूरी बेहतरी के बारे में बात करती है और आप दाहिनी ओर होंगे। तो फिर भी यह उनके निचले भाग के नवीनतम प्रेषण भाग को अप्रतिरक्षित नहीं बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप 270° का अच्छा प्रदर्शन होता है।

इंटरस्टेलर यात्रा के लिए मालवाहकों का उपयोग किया जा सकता है, साथ ही मालवाहक वार्प रिएक्टर नवाचार के साथ उनकी प्रभावी छलांग विविधता को बढ़ाया जा सकता है। एटलस राइज़ अपडेट से पहले ऑर्डर किए गए मालवाहक एक उत्कृष्ट हाइपरड्राइव को शामिल करने में विफल रहे, और कुछ को बाद में लटकाया नहीं जा सका। नए मालवाहक जहाज को समुद्री डाकुओं से बचाने के लिए खरीदा या कमाया गया हो या नहीं, बॉल प्लेयर के पास आमतौर पर एक बड़ी मोटरबोट होती है जिसके साथ वे विभिन्न प्रकार के उद्देश्यों के लिए आनंद ले सकते हैं।

एक अच्छे फ्रिगेट के बगल में छोटे प्रबुद्ध बिंदु उनके स्टार स्कोर को नहीं दिखाएंगे, बल्कि उनके सकारात्मक लक्षणों की मात्रा को दिखाएंगे। नवीनतम यात्रा संग्रह को इकट्ठा करने के बाद, आपको इस कुल के लिए एक स्टार मिलेगा।सोचिए, फीट स्टेट का कुल योग वास्तव में -5 से 14 है, जिसका मतलब है कि यह फ्रिगेट बहुत अच्छा है। यहां आपके स्वयं के फ्रिगेट की नवीनतम समीक्षा है – यह सी-समीक्षा का प्रयास करें। अभियानों के लिए नया फ्रिगेट देने से यह बिल्कुल ठीक हो गया है।

अपने मालवाहक की हाइपरड्राइव विविधता को बढ़ाते हुए आउटिंग के माध्यम से फ्रिगेट दक्षता को बढ़ाने के लिए अपने स्वयं के मालवाहक के तकनीकी या मानक निर्देशिका बंदरगाह दोनों के लिए इस प्रकार के सुधारों को प्लग करें। नीचे नवीनतम मालवाहक सूचना मॉड्यूल की सूची और साथ ही उनके परिणामों की निर्देशिका दी गई है। एक बार जब आपको कोई नया मालवाहक जहाज मिल जाए जिसे आप चाहते हैं, तो उसे तुरंत न खरीदें।

नो संस एयर – फ़्लोचार्ट आर्टवर्क पब्लिकेशन के पास रिफ़ाइनरी होगी (अगला संशोधन)

नियंत्रण कक्ष हटा दिया जाएगा और आप वर्तमान मिशनों को छोड़कर इसका पुनर्निर्माण कर सकते हैं। एक सैन्य कील के साथ, एक महान रिवॉल्वर-श्रेणी के मालवाहक के नीचे का बिल्कुल नया हवाई जहाज आपके लगभग तीन हथियार बुर्जों के एक नष्ट क्षेत्र में बदल सकता है। उनकी थकावट समुद्री डाकू है और आप पायलटों को नए धनुष की दूरी तय करेंगे और आप अपने स्वयं के डेडज़ोन से हमला कर सकते हैं। इसे अन्यथा सर्वोत्तम तरीके से वामपंथ के संबंध में पहुँचाया जा सकता है, विशेष रूप से इसके बजाय एक सशस्त्र बल दोनों वेक्टर की रक्षा करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उलटना क्या है, अक्सर ऊंची बाईं या बेहतरीन सही विधि की सलाह दी जाती है।

इस प्रकार की चमकदार सामग्री संरचनाएं केवल उत्पादक तूफानों में शामिल होती हैं, आमतौर पर परित्यक्त मालवाहक डिब्बे में। न केवल वे बहुत सारे लेखन उपचारों के लिए उपयोगी होंगे, बल्कि, बहुत सारे तूफान जमा लेने से आम तौर पर उपकरणों की आवश्यकता वाले खिलाड़ियों के लिए पर्याप्त नकदी बदल जाती है।अपने मल्टीटूल के कारण पेशेवरों के पास एनालिटिक्स विज़र होने के तुरंत बाद, वे पुराने दफन स्थलों का पता लगाने में सक्षम होंगे। एक उत्कृष्ट पृथ्वी की सतह के नीचे अज्ञात हड्डियों की श्रृंखला की बात करते हुए, खिलाड़ियों को सतह मैनिपुलेटर का उपयोग करके खुदाई की जा सकती है। वे सिस्टम के बदले में विशेष आपूर्तिकर्ताओं को पुरानी हड्डियाँ बेच सकते हैं। पेशेवर केवल उन जीवों को खत्म करने में सक्षम हैं जिनके पास वे उपलब्ध हैं और आप उनके द्वारा गिराए गए नए मांसल टुकड़ों को इकट्ठा कर सकते हैं।

हालाँकि, किसी के मालवाहक का मार्ग प्रति यात्रा बदल जाएगा। विशिष्ट स्टारशिप हाइपरड्राइव अपडेट्स को मालवाहकों के भीतर स्थापित नहीं किया जा सकता है। यदि आपके सबसे हाल के जहाज में बचत है अन्यथा पाठकों में टकराव होता है, तो मालवाहक का हाइपरड्राइव मानचित्र उनका उपयोग नहीं करता है। तब आप उपलब्ध निर्देशिका हार्बर की संख्या जैसे जहाज आँकड़ों पर टिप्पणी करने की स्थिति में होंगे। संग्रह करें – ब्रिज के संबंध में मिलान अभियानों के साथ-साथ, आप उन्हें चलाने वाले नए युद्धपोतों का प्रबंधन भी करेंगे। आपको संग्रह में कई फ्रिगेट तैयार करने चाहिए ताकि आप उनकी उत्पादकता की नवीनतम सफलता रेटिंग को बढ़ाते हुए कई आउटिंग पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

ध्यान रखें कि इनमें से कुछ प्रतिष्ठान बिल्डिंग-थीम वाले फ्रंट साइड उद्देश्यों के पीछे यात्रा-बंद हैं। पुनः लोड करने से अक्सर आसानी से एक और मालवाहक दौड़ उत्पन्न हो जाती है, जिससे कभी भी दूसरा मालवाहक पैदा होने का खतरा रहता है। यदि आप एक आवश्यकता नहीं हैं, तो मालवाहक एक आवश्यकता का पालन करने वाले बन गए हैं – ज़ीरो पीपल्स एयर में विलासिता प्रदान करता है।सभी मौजूदा जुआ समाचार, गेम विश्लेषण और आप ट्रेलर, ताज़ा मोशन पिक्चर समाचार, मोशन पिक्चर ट्रेलर और फिर मूवी अनुशंसाएँ देख सकते हैं। जो लोग इसे अपने साथ नहीं ले जाते उन्हें मालवाहक सूची से हटा दिया जाता है।

नो पीपल्स हेवेन्स के अंदर एक अच्छे मालवाहक जहाज़ की 100% मुफ़्त डिलीवरी

इसके अलावा एक सशस्त्र बल होने के कारण यह निचले जेट युद्धक्षेत्र पर शासन करता है। यह डिज़ाइन नो मैन्स स्काई के भीतर आपके स्वयं के प्रहरी आर्मडा की राज्य कंपनी भी है। लेकिन नहीं, अन्य रेसिंग भी उनका उपयोग कर रहे हैं और सफल दौड़ के तुरंत बाद गेमर को उसे खरीदने की पेशकश करते हैं। यह इंगित करता है कि सभी सेंटिनल-समूह फंडिंग जहाज सेंटिनल द्वारा बनाए गए हैं और आपको संभवतः अधिकांश अन्य रेसिंग द्वारा अक्षम, कब्जा कर लिया गया, बचाया गया और/या पुनर्निर्मित किया गया है। सबसे छोटे ग्राफ़िक संस्करण में तीन मध्य भाग होते हैं, लेकिन इससे पता चलता है कि इसमें अतिरिक्त उत्पाद पॉड्स के कुछ जोड़े हैं।

पूरा ढांचा समुद्री नौकाओं पर काफी हद तक निर्भर करता है और आप बिल्कुल नए मानक आकार को एक उत्कृष्ट प्रतीकात्मक सामने की ओर मस्तूल तक दोहरा सकते हैं। उनका प्रतीकात्मक गैलियन समोच्च एक अतिरिक्त घातक बुर्ज है जिसमें धनुष की प्रोफ़ाइल पर एक बड़ा सेटिंग कोण होता है। इस बुर्ज के बाद आपके मोड़ के केंद्र में एक शीर्ष बुर्ज है।

यदि मुझे कहीं अधिक वित्तपोषण वाला मालवाहक जहाज मिल जाए, तो क्या मेरे पास मौजूद सभी नए युद्धपोतों को नए में ले जाना होगा? अन्यथा क्या मुझे नवीनतम मनी फ़्रीगेटर पहनने के लिए बिल्कुल नए खरीदने की आवश्यकता होगी? एक अच्छे मालवाहक जहाज को एस-ग्रुप मिलने की संभावना स्टारशिप के समान ही होती है, इसलिए न्यूनतम धन प्रणाली के अंदर 0% अवसर, विशिष्ट धन के अंदर 1%, उच्च धन के अंदर 2%, और आप आउटलॉ के अंदर 5% का अवसर प्राप्त कर सकते हैं। संभावनाएं.ध्यान रखें कि प्रत्येक प्रणाली में फंडिंग मालवाहक का केवल एक ही ब्रांड होता है, यदि आप उदाहरण के लिए एक चुनते हैं, तो आप तब तक पुनः लोड करना जारी रख सकते हैं जब तक कि आपके पास एस-श्रेणी न हो यदि आप इसके साथ थोड़ा जुड़ना चाहते हैं। कभी-कभी, आपको संग्रह से एक यात्रा प्राप्त होगी और पता चलेगा कि आपका एक फ्रिगेट एक गहरी यात्रा के दौरान टूट गया हो सकता है। अंत में आपको इसे सीधे लक्ष्य पर वापस लाने का विकल्प दिया जाएगा।

आपके Xbox 360 गेम्स समाधान के लिए एक सूचित गेम्स (जनवरी)

एक-दूसरे द्वारा आम तौर पर उस स्थिति में सूची की सामग्री जारी की जाती है जब कोई व्यक्ति उसे नष्ट कर देता है। जब एक महान मालवाहक दौड़ एक उत्कृष्ट प्रणाली से जुड़ते समय सुधार में होती है, तो इसे स्क्रिप्ट किया जाता है। कई लोगों के लिए जो अपने स्वयं के बचाव को पुनः लोड करते हैं, आपकी अगली छलांग में हमेशा एक मालवाहक लड़ाई होगी।कौन सा उपहार खिलाड़ी को पुनः लोड करके उसके विकल्पों में से एक विशिष्ट मालवाहक की खोज करने की क्षमता देता है और जब तक वे अपनी पसंद का एक नहीं चुन लेते, तब तक आप विभिन्न संभावनाओं की ओर बढ़ सकते हैं। एक बार जब आप एक महान मालवाहक स्टोर डिवाइस को अपनी वांछित सूची के साथ स्थिति में फिर से बना लेंगे तो आप अपने सार्वभौमिक-पारस्परिक स्टोरेज पोर्ट तक पहुंच पाएंगे।

अन्यथा, यदि आपकी मुख्य निर्देशिका पूर्ण प्रयास करती है, तो वे आपके माल बंदरगाहों में आ सकती हैं। वास्तव में आप तर्कसंगत रूप से विश्वास कर सकते हैं जब वे हमें इस पर एक आधार तैयार करने देते हैं और आपको नए लोगों की मदद के लिए खरीदारी/स्वैप करने देते हैं जिन्हें लोग अपने पैरों पर रखना चाहेंगे। जिन कारणों से यह आधार आयात के बारे में पूछताछ नहीं करता है वह स्वचालित रूप से संदिग्ध होने का प्रयास करता है। और भी बहुत कुछ जब आपको वास्तव में मालवाहक सूचना मॉनिटर के लिए बेड बेस को रीसेट करने का एक साधन मिल जाएगा जो आपके द्वारा सेट किए गए को हटा देता है। वे आपको कोई अनुभव नहीं कराते हैं क्योंकि मालवाहक जहाज़ बदलते समय यह डिफ़ॉल्ट रूप से उपलब्ध नहीं होता है।

لا يوجد كلمات دلالية

62 مجموع المشاهدات, 0 اليوم

  

إعلان تجاري

اعلانات

أصدقائنا على الفيسبوك